Team Member

<<-Back
You see in-> District : Janjgir-Champa   
   Next Page ->>   

हडताल वापस
जांजगीर चांपा जिले के जैजैपुर जनपद पंचायत में विगत 38 माह से सी.पी.एस.की राशि काटी जा रही थी।किन्तु काटी गई राशि संबंधित शिक्षकों के खाते में जमा नहीं किया जा रहा था।जिसके कारण शिक्षकों में भारी रोष व्याप्त था। विगत 12 फ़रवरी को प्रदेश शिक्षक पंचायत संघ जैजैपुर ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर शासन एवं विकास खंड शिक्षा अधिकारी को खरी -कोटि सुनाई थी। साथ ही 18 फरवरी तक मांग पूरा नहीं होने पर 19 फरवरी से अनिश्चित कालीन हडताल पर जाने का फैसला किया था। किन्तु कल 18 फरवरी को विकास खंड शिक्षा अधिकारी के लिखित आश्वासन के बाद हडताल को वापस ले लिया गया है। शिक्षा अधिकारी ने कहा है कि 15 मार्च तक समस्त समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा।
SANJAY JANGDE , Mob : 9009048009 , Janjgir-Champa , Fri, Feb 19, 2016.


जिले में बैठक हुआ सम्पन्न
✳पंचायत शिक्षकों को दिसंबर माह से एजुकेशन पोर्टल के जरिए मिलेगा वेतन: कलेक्टर श्री चौधरी, कलेक्टर ने शिक्षक पंचायतों के वेतन व अन्य देयकों का समय पर भुगतान करने के दिए निर्देश -चांपा, 17 दिसंबर 2015/कलेक्टर श्री ओ.पी.चौधरी ने कहा है कि राज्य शासन के निर्देशानुसार सभी पंचायत शिक्षकों को चालू दिसंबर माह का वेतन आगामी जनवरी माह में एजुकेशन वेबपोर्टल के जरिए ही प्रदान किया जाएगा। इसके लिए आवश्यक ऑनलाईन एन्ट्री का कार्य सभी विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी समय-पूर्व सुनिश्चित कर ले। कलेक्टर श्री चौधरी ने आज यहां जिला कार्यालय के सभाकक्ष में शिक्षक पंचायत की जिला स्तरीय परामर्शदात्री समिति की बैठक के दौरान उपरोक्त निर्देश दिए है। कलेक्टर श्री चौधरी ने कहा है कि सभी जनपदों व नगरीय निकायों में एक सप्ताह के भीतर परामर्शदात्री समितियों का गठन कर लिया जाए और परामर्शदात्री समिति की बैठक हर माह आयोजित की जाए!
SANJAY JANGDE , Mob : 9009048009 , Janjgir-Champa , 03/01/16 14:31:52.


17 दिसम्बर को होगी परामर्शदात्री समिति की बैठक
जांजगीर चांपा जिले के जैजैपुर जनपद पंचायत सीईओ ने शिक्षक पंचायत संवर्ग के शिक्षकों के विभिन्न समस्याओं को लेकर 17 दिसम्बर को बैठक रखी है।बैठक में सी.पी.एफ.की राशि बैंक में जमा करने ,पदोन्नति, क्रमोननति, समयमान वेतन एवं लंबित विभिन्न एरियस के संबंध में चर्चा होगी।
SANJAY JANGDE , Mob : 9009048009 , Janjgir-Champa , .